i-used-to-be-a-drug-addict-kangana-ranaut-video-viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में 99% सेलेब्रिटीज़ ड्रग्स लेते हैं। कंगना (Kangana Ranaut) के इस बयान ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा था कि किसी भी एक्टर को शूटिंग की परमिशन देने से पहले उनका ड्रग्स टेस्ट किया जाए। इसी दौरान उनके आरोपों का जवाब देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस थ्रोबैक वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) अपने ड्रग्स की लत के अनुभव को बयान करती हुई नज़र आ रही हैं। कंगना (Kangana Ranaut) वीडियो में कह रही हैं कि  “मैं घर से भाग गई थी। इसके बाद 2 साल में, मैं एक फिल्म स्टार बन गई । उसी समय, मुझे ड्रग्स की लत लग गई थी। मेरी हालत बहुत अजीब थी। मैं बुरे लोगों की संगत में थी। मेरी जिंदगी में कितने सारे कांड चल रहे थे। मेरी जिंदगी में इतना सब डेंजर हो चुका, तब तो मैं टीनएजर थी। सोच लो मैं कितनी खतरनाक हूँ।” 

बता दें की इससे पहले कंगना (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड के अन्य एक्टर्स पर निशाना साधते हुए कहा था कि “मैंने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया। मैं ड्रग टेस्ट लेने के लिए तैयार हूं।” अब कंगना का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।