jacqueline-fernandez-topless-photo-viral-on-social-media

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जैकलीन (Jacqueline Fernandez)कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। 

दरअसल, जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) टॉपलेस नज़र आ रही हैं।उन्होंने एक कपड़े से खुद को ढक रखा है।जैकलीन (Jacqueline Fernandez) इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में बेहद खूबसूरत और हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत बहुत दूर’।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैन्स को जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। फैन्स के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्हें कुछ ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा। एक यूजर ने लिखा- बहन कपड़े के पैसे मुझसे ले लेती… हालांकि, जैकलीन ऐसे ट्रोल्स की परवाह नहीं करती हैं।