जॉन अब्राहम का इशारा, OTT पर फिल्म रिलीज़ करना एक गलती- इन सुपरस्टार्स की फ़िल्में हो चुकी हैं रिलीज

    मुंबई: 2020 एक ऐसा साल रहा है जहां कोरोना की वजह से न सिर्फ आम इंसानो की ज़िन्दगी पर असर हुआ , बल्कि मुंबई जिसे हम फिल्मो की मायानगरी कहते हैं उसपर भी काफी बुरा असर हुआ, जिसके वजह से कई फिल्म मेकर्स को बढे पर्दे को छोड़ कर अपनी फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करना पड़ा।

    वहीं 2021 कई खुशियाँ लेकर आया जहां यह घोषणा हुआ कि अब पूरी तरह नहीं लेकिन फाइनली फीसदी दर्शकों के साथ सिनेमा घर खुलेंगे और ऐसी में कई मेकर्स ने ये तय किया कि वह अपनी फिल्म अब सिनेमा घरों मे ही रिलीज़ करेंगे। इनमें से एक हैं जॉन अब्राहम  (John Abraham) जो की अपनी  फिल्म ‘मुंबई सागा’ (Mumbai Saga) (19 मार्च) को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।

    हाल ही में मुंबई सागा के इंटरव्यू के दौरान जब जॉन अब्राहम से ये पूछा गया की आखिर उन्होंने क्यों नहीं अपनी फिल्म OTT पर रिलीज़ किया तो जॉन ने कुछ इस तरह कहा कि ‘जब मुझे पता चला कि मुंबई सागा फिल्म रिलीज के लिए अमेजन प्राइम से बातचीत चल रही है तो मैंने फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और डायरेक्टर संजय गुप्ता से बात की। मुझे पता है कि ये फिल्म उतने पैसे नहीं कमाएगी जितना कि फिल्में साल 2019 में कमाती थीं। अभी थिएटर्स पूरी तरह से नहीं खुले हैं लेकिन इस फिल्म के साथ और अधिक खुलेंगे। जब हमने फिल्म को सिनेमाघरों में खोलने का ऐलान किया तो 5 और फिल्मों के भी सिनेमाघरों में रिलीज होने की घोषणा हुई।’