जानें, आखिर जॉनी लिवर ने किसको दी धमकी, कहा- कुचल के रख देंगे….

मुंबई. पूरी दुनिया में कोरोनावायरस के कारण खौफ का माहौल बन गया है। इस वैश्चिक महामारी से बचने के लिए हर कोई मुमकिन कोशिश कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगो को घर पर रहकर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे

मुंबई. पूरी दुनिया में कोरोनावायरस के कारण खौफ का माहौल बन गया है। इस वैश्चिक महामारी से बचने के लिए हर कोई मुमकिन कोशिश कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगो को घर पर रहकर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे है। साथ ही लॉकडाउन में भारत सरकार को आर्थिक मदद कर रहे है। ऐसे में बॉलीवुड के कॉमेडियन जॉनी लिवर ने अपने मजेदार अंदाज में कोरोना वायरस को धमकी दे डाली है।

यह भी पढ़े : क्वारंटाइन में तारक मेहता के अय्यर कर रहे है यह काम, देखें वीडियो

हाल ही में जॉनी लिवर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जॉनी लिवर ने कोरोना वायरस को एक गाने के जरिये धमकी दे डाली है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड सेलेब्स ने मुंबई पुलिस को कहा थैंक्यू, फिर मिला यह जवाब

उन्होंने वीडियो में कहा, ‘ओए कोरोना, अब निकलेगा तेरा रोना…भागेगा तू कोरोना मांगेगा न पानी, इंडिया में घुसने की तू जो कर बैठा नादानी, तेरी मरेगी नानी, हम हिंदुस्‍तानी… घर में रहकर तुझको हम तो दूर भगाएं, तू बाहर ही सड़ जाए तेरे हाथ न आएं। कुचल के रख दें, मसल के रख दें, रहे न कोई निशानी, हम हिंदुस्‍तानी हम हिंदुस्‍तानी.. तेरी मरेगी नानी, कोरोना.. हम हिंदुस्‍तानी। ‘

यह भी पढ़े : टीवी एक्टर की सोसायटी में मिला कोविड 19 पॉजिटिव केस, बिल्डिंग को कर दिया सील

जॉनी लीवर यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोगो को जॉनी लिवर का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। कई लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे है।