अपनी बेटी से कम उम्र की लड़की से कबीर बेदी ने की चौथी शादी

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी आज अपना 74 वां जन्मदिन मना रहे है. उनका जन्म 16 जनवरी 1946 को लाहौर पाकिस्तान में हुआ. कबीर बेदी ने हिंदी फ़िल्मी इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है. 80 और 90 के

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी आज अपना 74 वां जन्मदिन मना रहे है. उनका जन्म 16 जनवरी 1946 को लाहौर पाकिस्तान में हुआ. कबीर बेदी ने हिंदी फ़िल्मी इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है. 80 और 90 के दशक में कबीर ने विलेन के किरदार निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. कबीर बेदी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहे है. कबीर ने आज तक चार शादियां की है. आज उनके जन्मदिन के अवसर पर जानते है उनकी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में 

अभिनेता कबीर बेदी ने अब तक 4 शादिया की है. कबीर बेदी की पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी से हुई, जिससे उनकी बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ हुए. लेकिन कुछ वक्त के बाद कबीर का प्रोतिमा से रिश्ता ख़राब हो गया. उसके बाद उन्होंने ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से दूसरी शादी की. लेकिन उनके साथ भी कबीर का रिशत कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने सुसैन हम्फ्रेस को तलाक देकर साल 1990 में टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से तीसरी शादी की, लेकिन साल 2005 में कबीर और निक्की अलग हो गए. 

उसके बाद साल 2006 में कबीर ने परवीन दुसांज चौथी शादी की. चौंकाने वाली बात यह है की परवीन कबीर से पुरे 30 साल छोटी हैं. परवीन, कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी हैं. परवीन और कबीर काफी अच्छे दोस्त थे.10 साल तक उन दोनों का अफेयर रहा है. कबीर साल 2006 में परवीन संग शादी के बंधन में बंध गए. परवीन मॉडल और एक्ट्रेस के अलावा टीवी प्रोड्यूसर भी हैं. 

कबीर और परवीन पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. कबीर और परवीन की उम्र में काफी अंतर होने के कारण परवीन के घर वाले इनदोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन बाद में परवीन के घर वाले मान गए. परवीन और कबीर की शादी गुरुद्वारे में हुई थी.उसी दौरान कबीर की बेटी पूजा इस शादी से नाखुश थी.