कंगना रनौत का दिखा अलग अंदाज़, भाई की शादी में जमकर किया डांस

महाराष्ट्र के विवादों से दूर फिलहाल कंगना रनौत (KANGANA RANAUT)  मनाली में अपने भाई अक्षत और करण की शादी में शामिल होने पंहुची हैं। कंगना के घर में शादी के पहले का जश्न शुरू हो चुका है, जिसे खुलकर कंगना एन्जॉय करती दिखी।  

इसी जश्न का एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना की बहन रंगोली ‘कजरा मोहब्बतवाला’ गाने पर जमकर डांस कर रही हैं। रंगोली के साथ वीडियो में उनके परिवार के लोग भी खूब मस्ती कर रहे हैं। खुद कंगना भी एक वीडियो में ठुमके लगाती दिखाई दी। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

वहीं बॉलीवुड की क्वीन ने भी अपने जलवे डांस के ज़रिए बिखेरें।

कंगना फिलहाल सारे विवादों को भूल अपने दोनो भाई की शादी के हर फक्शन में शामिल होकर उसका लुत्फ उठा रही हैं। कंगना ने भाई की हल्दी सेरेमनी की झलक भी शेयर की थी। करण की हल्दी सेरेमनी में कंगना रनौत का स्टाइलिश और ट्रेडिशनल आउटफिट भी देखने लायक था।

गौरतलब है कि कंगना की बहन रंगोली की शादी के बाद से घर में कई शादी नहीं हुई था और अब एक दशक के बाद घर में दो शादियों का जश्न चल रहा है। ऐसे में कंगना शादी से जुड़े हर फक्शन के वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। कंगना के पैतृक घर में शादी के सारे कार्यक्रम चल रहे हैं। 

कंगना की फ़ैमिली में तीन हफ्तों में दो शादियां होने जा रही हैं। ऐसे में अंदाज़ा लगया जा सकता है कि घर का माहौल कितना खुशनुमा होगा और कंगना के हर पोस्ट में उनके चेहरे की खुशी इसका सबूत भी दे रही है।