Kangana Ranaut attacked Maharashtra government under cover of Bhiwandi building accident

-गीता आंब्रे 

मुंबई. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों महाराष्ट्र सरकार को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। रविवार देर रात भिवंडी में इमारत के गिरने की घटना पर बोलते हुए कंगना ने सरकार पर तंज कसा और सरकार पर लापरवाही से काम करने का आरोप लगा डाला। सोमवार को भिवंडी हादसे पर खेद जताते हुए कंगना ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया। कंगना ने पोस्ट में लिखा, इस बीच महाराष्ट्र सरकार कर रही है क-क-क-क-कंगना….. अगर वे मेरे ऊपर इतनी शिद्द से ध्यान नहीं देते, तभी तो उन्हें पता चलता कि पूरा राज्य कैसे ढह रहा है। दर्दनाक दृश्य! तब होता है जब महाराष्ट्र सरकार के पास केवल @ KanganaTeam के कार्यालय को नष्ट करने का समय होता है!”

सुशांत सिंह मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल पर बोलने के बाद मानों कंगना और उद्धव सरकार के बीच एक युद्ध की ही शुरुआत हो गई है। मौका मिलते ही दोनों एक दूसरे पर वार करना नहीं भूलते। 

वैसे अब यह लड़ाई अदालत तक जा पहुंची है। जहां कंगना ने अपने दफ्तर में बीएमसी की ओर से हुई कार्रवाई में हुए नुकसान के लिए 2 करोड़ रूपये के हर्जाने की मांग की है। जिसे ना देने का मन बीएमसी ने भी बना लिया है जिन्होने इसके खिलाफ कोर्ट में एक हलफनामा भी दिया है।

लेकिन फिलहाल भिवंडी इमारत हादसे ने कंगना को एक मौका दे दिया सरकार पर सवाल खड़े करने का। इस पर सेना सरकार क्या जवाब देगी इसका कंगना को रहेगा इंतज़ार।