kangana-ranaut-fabric-saree-manufactured-in-surat-for-suppor

सूरत के एक व्यापारी ने कंगना (Kangana Ranaut) का समर्थन किया और उनके नाम की एक साड़ी बाज़ार में लेकर आए हैं।

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी सुर्खियों  में हैं। हाल ही में बीएमसी ने कंगना (Kangana Ranaut) के ऑफिस पर बुल्डोज़र चलाया था। जिसके बाद एक तरफ कंगना (Kangana Ranaut) और ठाकरे सरकार के बीच विवाद शुरू हो गया। तो वहीं, दूसरी तरफ कई लोग कंगना (Kangana Ranaut) के सपोर्ट में आगे आ रहे हैं। इसी बीच अब सूरत के एक व्यापारी ने कंगना (Kangana Ranaut) का समर्थन किया और उनके नाम की एक साड़ी बाज़ार में लेकर आए हैं। इस साड़ी का नाम कंगना रनौत फैब्रिक रखा गया है। वहीं, कंगना (Kangana Ranaut) को सपोर्ट करने वाले लोग बड़ी संख्या में साड़ी ख़रीद रहे हैं। 

गुजरात के सूरत में टेक्सटाइल्स का कारोबार करने वाले एक व्यापारी रजत दावेर ने  कंगना (Kangana Ranaut) का समर्थन करने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला है। उन्होंने साड़ी पर कंगना (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की फोटो छापी है। साथ ही इस फोटो पर लिखा है ” झाँसी की रानी। हम महिला सशक्तिकरण का समर्थन करते हैं। मणिकर्णिका, कंगना, हम आपको सलाम करते हैं।”  उनका दावा है कि ये नई साड़ियाँ अब महिला उपभोक्ताओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं।

दावेर ने कहा कि कंगना (Kangana Ranaut) के साथ जो हो रहा है वह ठीक नहीं है। उनका ऑफिस तोड़कर कंगना (Kangana Ranaut) की आवाज़ को दबाया गया है। इसलिए हम उनका समर्थन करना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कंगना (Kangana Ranaut) आवाज़ उठाना चाहती हैं। इसलिए हमने उनके सर्मथन पर उनके नाम पर एक साड़ी बाज़ार में लाई है। उनका दावा है कि ये नई साड़ियाँ अब महिला उपभोक्ताओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं।