kangana-ranaut-gets-a-befitting-reply-to-dadi-read-what-she-told

हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने किसान आंदोलन पर ट्वीट किया था।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते हुए ट्वीट करती हैं। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने किसान आंदोलन पर ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वाली 90 वर्षीय बिलकिस बानो के साथ एक बुजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर की थी। 

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीटर पर 2 बुजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा था कि यह महिला महज़ 100 रुपये में किसी भी आंदोलन में शामिल हो जाती हैं। हालांकि, कंगना (Kangana Ranaut) ने दोनों बुजुर्ग दादी को बानो ही बताया था। जिसमें से एक बिलकिस बानो और एक बठिंडा के बहादुरगढ़ जांदियां गांव की रहने वाली मोहिंदर कौर थी। कंगना के इस दावे को लोगों के फेक बताना शुरू कर दिया। जिसके बाद कंगना ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। 

अब इस मामले में मोहिंदर कौर ने कंगना (Kangana Ranaut) को करारा जवाब दिया है। एक अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक, मोहिंदर कौर ने कंगना (Kangana Ranaut) को काफी खरी-खोटी सुनाई हैं। मोहिंदर कौर ने कहा, ‘मुझसे किसी ने कहा कि किसी एक्टर ने मेरे बारे में ऐसी बात की। यह सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा। वो कभी मेरे घर नहीं आई, उसे नहीं पता मैं क्या करती हूं और मैं 100 रुपये क्या करूंगी। मैं 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं।’

मोहिंदर कौर ने आगे कहा कि खेती करना बेहद कठिन काम है। इस वजह से मैंने इस आंदोलन में शामिल होने का फैसला लिया। वहीं, दादी ने आगे कहा कि उन्हें अभी भी इतनी क्षमता है कि वह दिल्ली जाकर भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हो सकती हैं।

ज्ञात हो कि, मोहिंदर कौर को 3 बेटियां और एक बेटा है। उनके चारों बच्चों की शादी हो चुकी है। वहीं, उनका बीटा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है।