kangana-ranaut-legal-notice-dsgmc-manjinder-singh-sirsa-sent-legal-notice

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते मुश्किलों में फंस रही हैं। हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने एक महिला किसान के खिलाफ ‘‘आपत्तिजनक” ट्वीट किया था। जिसके बाद अब हर कोई कंगना (Kangana Ranaut) को माफ़ी मांगने के लिए कह रहा है। इसी बीच दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है। 

मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने कहा कि, ‘हमने कंगना रनौत को एक किसान की बुजुर्ग मां के 100 रुपये में उपलब्ध होने संबंधी टिप्पणी वाले आपत्तिजनक ट्वीट पर उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। उनके ट्वीट किसानों के प्रदर्शन को राष्ट्र विरोधी दिखाते हैं। हम किसानों के विरोध पर उनकी संवेदनहीन टिप्पणी के लिए उनसे बिना शर्त माफी मांगने को कहते हैं।” 

कमेटी के नोटिस के बाद अब कंगना (Kangana Ranaut) ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना (Kangana Ranaut) ने इस लीगल नोटिस के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म माफिया ने मुझ पर कई मामले दर्ज किए, कल रात जावेद अख्तर ने एक और मुकदमा दायर किया, महाराष्ट्र सरकार ने हर घंटे एक केस दायर किया अब पंजाब में कांग्रेस भी इस गिरोह में शामिल हो गई है। लगता है मुझे महान बनाके ही दम लेंगे…थैंक्यू’।

मालूम हो कि, कंगना (Kangana Ranaut) ने किसान आंदोलन के दौरान एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग (CAA) प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। हालांकि, इसके बाद कंगना ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन, कंगना के इस ट्वीट से विवाद शुरू हो गया है। वहीं, इस विवाद के बीच उस बुजुर्ग महिला ने भी कंगना को करारा जवाब दिया। बुजुर्ग महिला ने कहा, ‘मुझसे किसी ने कहा कि किसी एक्टर ने मेरे बारे में ऐसी बात की। यह सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा। वो कभी मेरे घर नहीं आई, उसे नहीं पता मैं क्या करती हूं और मैं 100 रुपये क्या करूंगी। मैं 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं।’