kangana-ranaut-reacts-shakib-al-hasan-kali-puja-matter

इसी दौरान अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई. बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने पिछले हफ्ते कोलकाता में काली माता की पूजा में भाग लिया। इस बात की खबर मिलते ही बांग्लादेश के कट्टरपंथी मुस्लिमों ने नाराजगी जताई। इसके अलावा शाकिब को जान से मारने की धमकी मिली थी। यह मामला बढ़ता देख शाकिब ने माफ़ी मांगकर मामले को ख़त्म करने की कोशिश की थी। इसी दौरान अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने इस खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा, “क्यों डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूँही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, ख़ुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो ख़ुद से..”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना  (Kangana Ranaut) रनौत इस समय अपनी फिल्मों की बजाय अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में हैं। वह अक्सर देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। हालांकि, हर मामले में कंगना का बोलना कुछ लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है। कई लोगों ने कंगना को चुप रहने की सलाह भी दी है।