टिकटॉक वीडियो के कारण दीपिका पर भड़की कंगना, कहा-माफी मांगे एक्ट्रेस

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. यह फिल्म एसिड अटैक सवाईवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. लेकिन इस फिल्म को लेकर विवाद खत्म होने

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.  यह फिल्म एसिड अटैक सवाईवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. लेकिन इस फिल्म को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे है. अब सोशल मीडिया पर दीपिका का एक  टिकटॉक  वीडियो वायरल हो गया है.

इस वीडियो में दीपिका अपने मेकअप आर्टिस्ट को छपाक लुक बनाने के लिए कहती हैं. इसी बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भड़क गयी.  इनता ही कंगना ने दीपिका की इस वीडियो को असंवेदनशील बताया है और दीपिका से माफी मांगने की बात कही है.
 
एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा, मेरी बहन रंगोली एसिड अटैक सर्वाइवर हैं और वे दीपिका के इस वीडियो से काफी हर्ट हुई हैं.उन्होंने कहा, मुझे अच्छी तरह पता है ये कि दर्द क्या होता है, ये कोई लुक नहीं है बल्कि ये एक सजा है, ऐसा लुक पाना कोई नहीं चाहता है.
 
कंगना ने आगे कहा कि ये काफी असंवेदनशील वीडियो था. वह उम्मीद करती हैं कि इस वीडियो के लिए दीपिका पादुकोण मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है. हालांकि आगे कंगना ने कहा, कई बार मार्केटिन टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए इस तरफ के वीडियो बनाने के लिए कहते है. कई बार तो आपन अनचाहे तरीके से कुछ असंवेदनशील कर जाते हैं.