kangana-ranaut-shares-childhood-photos-on-sibling-day-reveals-mother-had-child-who-died-as-an-infant

हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर बचपन की तीन तस्वीरें शेयर की हैं।

    Loading

    मुंबई. बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से जुड़ने की कोशिश करती है। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की बेहद खास तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने अपने बचपन की कई यादें भी शेयर की हैं।

    हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर बचपन की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना ने यह तस्वीरें ‘वर्ल्ड सिबलिंग डे’ के मौके पर पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में कंगना, उनकी बहन रंगोली और एक भाई नज़र आ रहे है।

    वहीं, दूसरी तस्वीर में रंगोली है। तीसरी तस्वीर में कंगना अपने नानाजी और परदादा के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नज़र आ रही हैं। कंगना (Kangana Ranaut) ने शेयर की यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। वहीं, इन तस्वीरों के साथ कंगना ने एक दुखद घटना के बारे में भी बताया  है।

    कंगना (Kangana Ranaut) ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा,  ‘क्या आज सिबलिंग डे है? मेरी मां को हमसे पहले एक बच्चा था। लेकिन, बचपन में ही बिना किसी कारण के उसकी मृत्यु हो गई। मुझे लगता है कि हम तीनों वहीं बच्चा हैं तो तीन भागों में बट गया है। हममें कई शानदार समानताएं हैं, और मुझे नानाजी ठाकुर इंदर सिंह और परदादा रनौत की एक साथ ये रेयर तस्वीर मिली’।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

    मालूम हो कि, कंगना (Kangana Ranaut) के पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपने बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में दीपिका सर्दियों के कपड़े पहने नजर आ रही थीं। दीपिका ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था ‘इंदिरानगर’ की गुंडी हूं मैं’। दीपिका की क्यूट तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आई थी।