Kangana Ranaut's reply on issuing police summons, 'Never mind, I will come soon'

कंगना (Kangana Ranaut) के फैन्स ने एक्ट्रेस को कुछ गिफ्ट्स और चिट्ठियाँ भेजी हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी राय व्यक्त करती हैं। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दरअसल, कंगना (Kangana Ranaut) के फैन्स ने एक्ट्रेस को कुछ गिफ्ट्स और चिट्ठियाँ भेजी हैं। इसके साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया कि कैसे उनके फैन्स और दोस्तों को एक्ट्रेस के मुंबई के घर वाले के अवैध तोड़फोड़ से चोट पहुंची है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर तस्वीरों को शेयर किया हैं। कंगना (Kangana Ranaut) ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “मेरे घर के अवैध तोड़फोड़ को देखकर मेरे फैन्स और दोस्तों को बहुत दुख हुआ। ये मूर्तियां मेरे मंदिर की सुंदरता और दिव्यता को बढ़ाएंगी,जिसे बेदर्दी से तोड़ दिया गया। मुझे यह एहसास दिलाएंगी कि दुनिया में क्रूरता से ज़्यादा दयालुता है।”

इसके साथ भगवान की मूर्तियां और हाथ से लिखे एक खत की तस्वीर भी हैं। सोशल मीडिया पर कंगना (Kangana Ranaut) का यह ट्वी टकाफी वायरल हो रहा है। कंगना के फैन्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनका हौसला भी बढ़ा रहे हैं। 

गौरतलब है कि कंगना (Kangana Ranaut) ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी। जिसके बाद कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत की बीच विवाद शुरू हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि संजय ने कंगना को मुंबई में आने से रोकने की कोशिश की थी। इसके साथ ही संजय ने कंगना के लिए अपमानजक शब्दों का इस्तेमाल किया था। वहीं दूसरी तरफ बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस में बुल्डोजर चलाया था।