kangana-ranaut-starts-training-for-her-upcoming-film-tejas-and-dhaakad

इस वीडियो को देखकर लगता है कि कंगना (Kangana Ranaut) ने फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हालाँकि अब कंगना (Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारी में बिजी हैं। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो को देखकर लगता है कि कंगना (Kangana Ranaut) ने फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। 

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मैंने अपनी आने वाली एक्शन फिल्मों #तेजस और #धाकड़ के लिए एक्शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है।इन फिल्मों में मैं एक फौजी और एक जासूस का किरदार निभा रही हूं । बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद  मैंने बॉलिवुड को पहली ऐक्शन हिरोइन दी है। “

इससे पहले कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह योग करते हुए नज़र आ रही थी। कंगना (Kangana Ranaut) इस तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “थलाइवी के लिए मैंने अपना 20 किलो वजन बढाया था। अब हम इसे कम्प्लीट करने के काफी करीब हैं। ऐसे में मुझे अब अपने पुराने शेप में लौटने की जरूरत है। सुबह जल्दी उठकर जॉगिंग पर जाती हूं। इस सफर में मेरे साथ कौन-कौन है?”

बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) फिल्म ‘तेजस’ में इंडियन एयरफोर्स की फाइटर पायलट के किरदार में नज़र आने वाली हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू हो जाएगी। वहीं, तेजस के अलावा कंगना (Kangana Ranaut) फिल्म ‘धाकड़’ में नज़र आने वाली हैं।