kangana-ranaut-targeted-on-karan-johar-says-movie-industry-most-dangerous-virus-for-spreading-dirt-in-goa

इस बात को लेकर कंगना (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) को खरी-खोटी सुनाई है।

Loading

मुंबई. अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा हैं। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मा प्रोडक्शन की टीम एक गाँव में शूटिंग के बाद कचरे को साफ किए बिना वहां से चली गई। इस बात को लेकर कंगना (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) को खरी-खोटी सुनाई है।

कुछ दिनों पहले, गोवा के पास एक गाँव में एक धर्मा प्रोडक्शन फिल्म की शूटिंग हुई थी। हालांकि, फिल्म खत्म होने के बाद पूरी टीम वहां से चली गई। हालांकि, टीम ने सेट पर फैलाए कचरे को साफ नहीं किया। इस वजह से गाँव में बड़ी मात्रा में प्लास्टिक कचरा जमा हुआ है। इसलिए कंगना ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मदद मांगते हुए इस कचरे के लिए करण जौहर को जिम्मेदार ठहराया हैं। 

कंगना (Kangana Ranaut) ने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा, “मूवी इंडस्ट्री न केवल देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए एक वायरस है, बल्कि यह पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और घातक बन गई है। एक तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के इस मलिनापूर्ण, घृणित और गैर-जिम्मेदाराना रवैये को देखिए। कृपया मदद करें।”  

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उस एक न्यूज हेडलाइन के स्क्रीनशॉट को साझा किया। इसमें दावा किया गया है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने कथित तौर पर गोवा में स्थित एक गांव नेरूल में दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म की शूटिंग ख़त्म की। हालांकि, शूटिंग खत्म करने के बाद उन्होंने कचरा वैसे ही छोड़ दिया। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) को खरी-खोटी सुनाई।