kangana-ranaut-tweeted-about-hrithik-roshan-read-what-she-say-this-time

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2016 में एक एफआईआर दर्ज की थी।

मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हमेशा से विवादों में घिरी रहने वाली एक्ट्रेस की ज़िंदगी से जुड़ा एक पुराना चैप्टर फिर खुल गया है। हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना (Kangana Ranaut) के अफेयर के बारे में। इन दोनों का चैप्टर सोमवार को एक बार फिर सुर्खियों में आ गया।  

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2016 में एक एफआईआर दर्ज की थी। जो अब साइबर सेल से क्राइम ब्रांच सीआईयू (क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट) को सौंपी गई है। इस एफआईआर में ऋतिक (Hrithik Roshan) ने आरोप लगाया कि उन्हें कंगना  (Kangana Ranaut) की ईमेल आईडी से 2013 और 2014 में सैकड़ों ईमेल मिले थे।

अब कंगना (Kangana Ranaut) ने टाइम्स नाऊ की न्यूज़ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उनकी कहानी फिर से शुरू हो गई है। हमारे ब्रेकअप और उनके (ऋतिक) तलाक के कई सालों बाद भी वह आगे बढ़ना नहीं चाहते। जब मैं अपने निजी जीवन में कुछ उम्मीद पाने के लिए हिम्मत जुटाती हूं, तो वह फिर से वही ड्रामा शुरू कर देते हैं। ऋतिक कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए?’

मालूम हो कि, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ट्वीटर के माध्यम से अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। वह देश में चल रहे हर मुद्दे पर ट्वीट करती हैं। कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म तेजस की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। वहीं, इससे पहले कंगना ने अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी।