kangana-ranaut-welcomes-sister-in-law-in-family-wishes-fans-happy-diwali

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) अपने फैन्स को दिवाली की बधाई दी है। इसके साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी भाभी का स्वागत भी किया है। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) के भाई की उदयपुर में शादी हुई है। शादी के बाद कंगना (Kangana Ranaut)  ने अपनी भाभी का स्वागत किया है 

कंगना (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपने भाई,भाभी और बहन रंगोली के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना (Kangana Ranaut) ने इन तस्वीरें के कैप्शन में लिखा,”दीपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है। आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा ( grihapravesh) कहते हैं। सबको दीपावली की शुभकामनाएं।”

कंगना (Kangana Ranaut)ने अपने भाई के शादी की पूरी जिम्मेदारी ली थी। कंगना (Kangana Ranaut)ने इस शादी के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। वहीं, भाई की शादी में कंगना ने गुजराती बंधनी लहंगा पहना था। जिसे बनाने में 14 महीने लगे। कंगना ने खुद इस बता की जानकारी दी है।

कंगना(Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वो सभी जो मेरे लहंगे के बारे में पूछ रहे थे। यह एक गुजराती बंधनी लहंगा है जिसे तैयार करने में करीब 14 महीने लगे हैं। इस लहंगे में जबरदस्त कला दिखी है। डिजाइनर अनुराधा वकील ने इस सपने को साकार किया और मेरे दोस्त सब्यासाची ने मेरे लिए ज्वैलरी डिजाइन की।”