kangana-ranaut-wishes-navratri-says-shakti-is-everything

हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने नवरात्रि के खास मौके पर ट्वीट करते हुए अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं।

मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर राजनितिक और सामाजिक मुद्दों पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने नवरात्रि के खास मौके पर ट्वीट करते हुए अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं।  

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना (Kangana Ranaut) आदिशक्ति मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर रही हैं। कंगना (Kangana Ranaut) ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं, इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं।  चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते हैं। ’

कंगना (Kangana Ranaut) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही थलाइवी, धाकड़ और तेजस में नज़र आने वाली हैं। कंगना (Kangana Ranaut) ने इन फिल्मों की तैयारी शुरू कर दी है। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया था कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है।  अब वह तेजस और धाकड़ लिए कठिन ट्रेनिंग कर रही हैं।