Kangana

कंगना (Kangana Ranaut)ने एक ट्वीट में खुलासा किया है कि कैसे उन्हें ड्रग्स दिया गया और इंडस्ट्री में ड्रग्स का इस्तेमाल कैसे किया जाता है।

Loading

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद से, कंगना (Kangana Ranaut)सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म को लेकर बयान दे रही हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा सुशांत के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद, कंगना ने भी अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातों को शेयर करना शुरू कर दिया है। कंगना (Kangana Ranaut)ने एक ट्वीट में खुलासा किया है कि कैसे उन्हें ड्रग्स दिया गया और इंडस्ट्री में ड्रग्स का इस्तेमाल कैसे किया जाता है।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए कहा, “जब मैं छोटी थी तो मेरे मेंटर ने मुझे बहुत परेशान किया। मेरे मेंटर मेरे ड्रिंक में कुछ मिलाते थे और मुझे उस ड्रिंक को पीने देते थे। वह मुझे पुलिस के पास जाने से भी रोक रहा था। जब मैंने फिल्म में काम करना शुरू किया, तब मैं बड़ी पार्टियों में जाती थी। उस समय मैंने ड्रग्स की बहुत डरावनी दुनिया देखी है।”

कंगना ने आगे कहा, “फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा कोकेन का इस्तेमाल किया जाता है। मैं जब पार्टियों में जाया करती थी तब यह ड्रग्स अक्सर फ्री में दिया करते थे। बाद में एमडीएमए के क्रिस्टल  के साथ इसे दिया जाने लगा।” हालांकि, कंगना ने उन्हें परेशान करने वाले मेंटर का नाम नहीं बताया।