कनिका ने वीवीआईपी सुविधा के लिए अस्पताल में किया हंगामा, लगाया अभद्रता का आरोप

लखनऊ. बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित है। जिसके बाद वह स्वास्थ विभाग के लिए सिरदर्द बन गई है। उनका पीजीआई में इलाज चल रहा है। जहां उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया है। कनिका पीजीआई के

लखनऊ. बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित है। जिसके बाद वह स्वास्थ विभाग के लिए सिरदर्द बन गई है। उनका पीजीआई में इलाज चल रहा है। जहां उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया है। कनिका पीजीआई के डॉक्टर और स्टाफ पर वीवीआईपी सुविधा के दबाव डाल रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अभद्रता का भी आरोप लगाया है।

विभिन्न शहरों के लोगों को इस वायरस से संक्रमित करनेवाली कनिका कपूर ने पीजीआई के डॉक्टर और स्टाफ पर वार्ड में अच्छी सुविधाएं नहीं देने का आरोप लगया है।

पीजीआई के निदेशक डॉ. आर. के. धीमान ने मीडिया को बताया कि, कनिका वीवीआईपी सुविधाओं के लिए स्टाफ पर दबाव बना रही हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि डॉक्टर व स्टाफ उनके साथ अभद्रता कर रही हैं। कनिका को पीजीआई में विशेष रूप से भोजन तैयार करके दिया जा रहा है। डाइट ग्लूटेन फ्री दिया जा रहा है। इस के साथ आइसोलेशन में बेहतर सुविधाएं भी दी जा रही हैं। कमरे के वेंटिंलेशन के लिए हैंडलिंग यूनिट लगी है।

सूत्रों के मुताबिक कनिका जिस जगह गई थी वहां से 37 लोगों के नमूने कोरोना टेस्ट की जांच के लिए लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में भेज दिए गए है। उसमें से 6 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बाकी लोगों की रिपोर्ट रविवार को आएगी। 

बता दें कि, कनिका 11 मार्च को जब लंदन से लौटी तो उन्होंने एक पार्टी दी थी। जहां दुष्यंत सिंह अपनी मां और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ शरीक हुए थे। इसके अलावा इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ मंत्री जयप्रताप सिंह समेत अन्य VIP लोगों का समावेश था। इन सभी का कोरोना टेस्ट किया गया है। जिसकी रिपोर्ट पूरी तरह निगेटिव आयी है।

दूसरी ओर कोरोना की जानकारी छुपाने के लिए कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के सरोजिनी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। इसी के साथ बिहार की एक अदालत में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।