kareena-kapoor-khan shares-aamir-khan unseen-pic-from-film laal-singh-chaddha-on-his-birthday

हाल ही में करीना (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं।

    मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) आज अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं। आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई  स्टार्स उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी काफी अलग अंदाज़ में आमिर खान को जन्मदिन की बधाई दी हैं। 

    हाल ही में करीना (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं। करीना ने उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) से आमिर खान (Aamir Khan) की अनसीन तस्वीर शेयर की है।

    इस तस्वीर में आमिर खान लंबी दाढ़ी, सिर पर पगड़ी, स्लेटी कुर्ता, कंधे पर मेजरमेंट टेप और चेहरे पर मुस्कान के साथ नज़र आ रहे हैं। इस लुक में आमिर खान (Aamir Khan) काफी अलग दिख रहे हैं। करीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा,’हैप्पी बर्थडे मेरे लाल…आपके जैसा दूसरा कोई नहीं होगा…फिल्मों के इस हीरे में आपने जो जादू किया है उसे दर्शकों द्वारा देखने का इंतजार नहीं कर सकती’। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

    मालूम हो कि, फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में आमिर खान और करीना कपूर खान तीसरी बार एक साथ काम करते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले यह जोड़ी  3 इड‍ियड्स और तलाश में एक साथ नज़र आई थी। 

    यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विजेता फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट मुख्य किरदारों में थे। वही,लाल सिंह चड्ढा में करीना आमिर की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित इस फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर प्रोड्यूस कर रहे हैं।