कार्तिक आर्यन का रॉयल लूक देख फैंस हुए दीवाने, जाह्नवी ने दिया ऐसा रियाक्शन

मुंबई: कोरोना महामारी के बीच मंगलवार को लैक्मे फैशन वीक का आगाज़ हुआ। इसकी शुरूवात एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कुछ इस अंदाज में की, जिसे देख उनके फैंस भी हैरान रह गए। बॉलीवुड के नए चॉकलेट बॉय बने कार्तिक आर्यन पूरे सात महिने बाद काम पर लौटें हैं। 

20 अक्टूबर को शुरू हुए वर्चुअल ((Virtual)) लैक्मे फैशन वीक की शुरूवात डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के कलेक्शन ‘रूहानियत’ के साथ हुई। मनीष मल्होत्रा के लिए कार्तिक शो स्टॉपर (Show Stopper) बने। लंबे बाल और हल्की दाढ़ी के साथ बंद गला शेरवानी में कार्तिक किसी प्रिंस से कम नहीं लग रहे। कार्तिक ने इस शो की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की, जो खूब वायरल हो रहा है। कार्तिक का यह एथनिक लुक फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।  कार्तिक ने वीडियो पोस्ट कर लिखा- “सात महीनों बाद पहली बार शूट किया। मुझे ख़ुशी है कि यह मिज़वां वेल्फेयर सोसाइटी के लिए है, जो फीमेल आर्टिसंस को बढ़ावा देने के लिए है।”

एक तरफ जहां फैंस कार्तिक के इस लूक के दीवाने हो रहें हैं, वहीं, जाह्नवी कपूर ने लिखा- “नो”, जिस पर रिप्लाई देते हुए कार्तिक ने लिखा- “निगेटिव इंसान।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Iss look mein film shoot karni chaiye na? #ManishMagicMalhotra ❤️❤️ @manishmalhotra05 @mwsyouth @manishmalhotraworld @lakmefashionwk 8 pm Tonight !!

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वैसे जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन काफी अच्छे दोस्त है और हमेशा एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते है। यह दोनो स्टार्स फिल्म दोस्ताना 2 में एक साथ नज़र आने वाले हैं।