katrina-kaif-glamorous-photoshoot-in-black-dress-photos-viral

हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है,जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दोनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है,जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं। 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्ट्राग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद हॉट दिख रही हैं। कैटरीना ने अपने बाल खुले रखे है, ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। कैटरीना के फैन्स को उनका यह अंदाज़ काफी पसंद आ रहा हैं। उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। फैन्स इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दे कि इससे पहले कैटरीना ने (Katrina Kaif) ऑरेंज कलर के ट्रैक पैंट और टॉप में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर को 12 लाख से ज्यादा लाइक मिले थे। इस तस्वीर में कैटरीना बेहद क्यूट लग रहीं थी।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना (Katrina Kaif) के वर्कफ़्रंट की बात करे टी, एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा कैटरिना  फिल्म ‘फोन भूत’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ  ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई देंगे। वहीँ, कैटरिना ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)