kiara-advani-shares-teaser-of-her-upcoming-film-indoo-ki-jawani

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indoo Ki Jawani) को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंदु की जवानी’ (Indoo Ki Jawani) को लेकर काफी चर्चा में हैं।इस फिल्म में कियारा  (Kiara Advani) गाज़ियाबाद की रहनेवाली इंदु गुप्ता के किरदार में नज़र आने वाली हैं। वहीं, अब इस फिल्म का धमाकेदार टीज़र रिलीज़ हो गया है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का टीज़र शेयर किया है। 

कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के टीज़र को शेयर किया है। कियारा  (Kiara Advani) ने टीज़र के कैप्शन में लिखा, ‘मैं तो टाइम से आ जाउंगी, डेट के लिए आप लेट मत होना! इंदु से मिलने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा!’

इस वीडियो में कियारा (Kiara Advani) पिंक कलर के सूट में नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में कियारा  (Kiara Advani) डेटिंग वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाने की बात कर रही हैं। इस वीडियो में कियारा  (Kiara Advani) ने अपने फैंस को इशारा दिया कि वह 16 सितंबर को दर्शकों के लिए सरप्राइज लेकर आने वाली हैं। 

कियारा (Kiara Advani) की इस फिल्म को बंगाली फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता डायरेक्ट कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी प्रड्यूस कर रहे हैं। वहीं, निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन फिल्म को-प्रड्यूस कर रहे हैं।