Love Sinha did an adventure trip with producer Nikki Bhagnani in search of a shoot location

प्रोड्यूसर निकी भगनानी (Nikki Bhagnani) और एक्टर लव सिन्हा (Love Sinha) दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं।

Loading

मुंबई. प्रोड्यूसर निकी भगनानी (Nikki Bhagnani) और एक्टर लव सिन्हा (Love Sinha) दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं। इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग लोकेशन की तलाश में यह दोनों प्रकृति की बेहद खूबसूरत और अनूठी जगह बेताब वैली गए हैं। लव सिन्हा (Love Sinha) ने निकी भगनानी (Nikki Bhagnani) के साथ कश्मीर में बर्फ से ढकी चोटियों की सैर की, जो इस जोड़ी के लिए वास्तव में एडवेंचरस एक्सपीरियंस था। लव (Love Sinha) की ट्रिप में लुभावने लैंडस्केप को देखने के साथ-साथ समुद्र के स्तर से हजारों मीटर ऊपर से अनूठे व्यूज को देखना शामिल था।

प्रकृति के साथ एक होना काफी मुश्किल काम हो सकता है, खासकर जब आपको इसके एलिमेंट्स का सामना करना पड़ता है। एक्टर को न केवल अत्यधिक ठंड का सामना करना पड़ा, बल्कि उन झोंकेदार हवाओं के रुख से भी रूबरू होना पड़ा, जो आपके पैरों को हिला देने की क्षमता रखती है। लव का लगभग एक्सीडेंट होने ही वाला था, लेकिन भगवान की कृपा से वे बच गए।

लव (Love Sinha) अपने साथ कैमरा लाए थे, जिससे उन्होंने घाटियों के ऊपर से हजारों मीटर की दूरी के कुछ लुभावने शॉट्स लिए। हम यह जानने के लिए बेताब हैं कि लव और निकी एक साथ क्या काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि हमें जल्द ही उनके प्रोजेक्ट के बारे में और जानकारी मिल जाएगी।