महाराष्ट्र सुरक्षित हाथों में ; दिशा पाटनी की आदित्य ठाकरे पर पहली प्रतिक्रिया

मुंबई: कुछ महीने पहले अभिनेत्री दिशा पाटनी और आदित्य ठाकरे के नाम की सोशल मिडिया पर काफी चर्चा हुई थी. कई सार्वजनिक कार्यक्रम में इस विषय पर आदित्य ठाकरे की चुटकी ली गई थी. हालांकि आदित्य ठाकरे भी

मुंबई: कुछ महीने पहले अभिनेत्री दिशा पाटनी और आदित्य ठाकरे के नाम की सोशल मिडिया पर काफी चर्चा हुई थी. कई सार्वजनिक कार्यक्रम में इस विषय पर आदित्य ठाकरे की चुटकी ली गई थी. हालांकि आदित्य ठाकरे भी लोगों के प्यार के वार पर प्यार से ही जवाब देते है.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चिरंजीव आदित्य ठाकरे के मंत्री बनने के बाद अभिनेत्री दिशा पाटनी ने एक न्यूज चैनल पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है. एक साक्षात्कार में दिशा पाटनी को आदित्य ठाकरे पर सवाल किया गया. आदित्य ठाकरे अब मंत्री है, आपका उनके काम पर कितना विश्वास है और आपकी उनसे क्या उम्मीदे है, ऐसा सवाल दिशा को पूछा गया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिशा पाटनी ने कहा, ‘वास्तव में, आदित्य मेरे एक अच्छे दोस्त हैं, बेशक मैं उनके काम पर भरोसा करती हूं. हमारे देश को भी एक अच्छे नेतृत्व की जरूरत है और यह अच्छी बात है कि ऐसा युवा नेता महाराष्ट्र को मिला.

इस समय दिशा पटानी ने आदित्य ठाकरे की प्रशंसा की. उन्होंने यह भी कहा कि, ‘आदित्य पर्यावरण संरक्षण के लिए काम कर रहे हैं, जंगल बचानें पर उनका जोर दिख रहा है. इसलिए यह कहा जा सकता है कि महाराष्ट्र सुरक्षित हाथों में है. मुंबई नाईट लाइफ के लिए उन्होंने पहल की. इससे हम देर रात तक घूम सकते है, फिल्मे देख सकते है. नाईट लाइफ की अवधारणा पर उन्होंने कड़ी मेहनत की है. ऐसी प्रसंशा करते हुए दिशा पाटनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.