mouni-roy

हाल ही में मौनी (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथ में रिंग पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है।

Loading

मुंबई. टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मौनी राय (Mouni Roy) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मौनी राय (Mouni Roy) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मौनी (Mouni Roy) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैंस काफी कन्फ्यूज्ड हो गए हैं। 

हाल ही में मौनी (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथ में रिंग पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मौनी (Mouni Roy) के एंगेजमेंट फिंगर में बड़ी सी डायमंड रिंग नजर आ रही है। अब उनके फैंस के बीच चर्चा है कि मौनी (Mouni Roy) ने चुपके से सगाई कर ली। 

हालांकि, मौनी (Mouni Roy) ने शेयर की गई तस्वीर उनके सगाई की नहीं हैं। दरअसल, मौनी (Mouni Roy) एक ब्रांड का विज्ञापन कर रही हैं। जिसके लिए मौनी ने यह तस्वीर शेयर की है। इसका जिक्र मौनी ने तस्वीर के कैप्शन में भी किया।

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने वाली मौनी (Mouni Roy) जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगी। फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इससे पहले मौनी ‘गोल्ड’ और ‘मेड इन चाइना’ फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।