Natasha Stankovic shared throw back photo with Hardik Pandya

Loading

मुंबई. अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने हार्दिक के साथ एक तस्वीर शेयर की !

तस्वीर में नतासा को हार्दिक को प्यार से देखते हुए देखा जा सकता है जबकि वह कैमरे के लिए पोज़ देने में व्यस्त हैं। उन्होंने एक काले पोल्का डॉट क्रॉप टॉप को डेनिम पैंट के साथ पहना है। हार्दिक को सफेद हुडी और काली टोपी पहने देखा जा सकता है। दोनों की जोड़ी एक साथ बेहद खूबसूरत लग रही है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)

हार्दिक को अपनी पोस्ट पर एक टिप्पणी छोड़ने की जल्दी थी। जब उनके सहयोगी केएल राहुल ने टिप्पणी की, तो उन्होंने दिल की धड़कनें लगाईं, “Cuties” राहुल की अफवाह प्रेमिका और अभिनेत्री अथिया शेट्टी को भी नतासा की तस्वीर पसंद आई।

इस बीच, हार्दिक इस समय अपने टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। वह परिवार के साथ दिवाली के मौके को मनाने से चूक गए। उनके बेटे अगस्त्य ने पूरे परिवार के साथ अपनी पहली दिवाली मनाई। नतासा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की थीं और वे शब्दों के लिए बहुत प्यारे हैं। 

हार्दिक और नतासा ने 30 जुलाई को अपने बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने हाल ही में घर पर केक काटने की रस्म के साथ अपने 3 महीने का जश्न मनाया।