nawazuddin-siddiqui-wife-records-her-statement-on-her-complaint-against-husband-his

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से अलग रह रहीं उनकी पत्नी आलिया (Aaliya) ने अपने पति एवं उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ अपनी शिकायत को लेकर यहां बुढाना थाने में अपना बयान दर्ज कराया है।

मुजफ्फरनगर. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से अलग रह रहीं उनकी पत्नी आलिया (Aaliya) ने अपने पति एवं उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ अपनी शिकायत को लेकर यहां बुढाना थाने में अपना बयान दर्ज कराया है। यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। थाना प्रभारी कुशलपाल सिंह ने बताया कि आलिया मुंबई से बुढाना पुलिस थाने आयीं और अपना बयान दर्ज कराया।

उन्होंने बताया कि आलिया ने अपनी शिकायत में लगाये गए अपने आरोपों के आधार पर ही बयान दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने कहा कि आलिया ने 27 जुलाई को मुंबई पुलिस के एक थाने में अपनी एक शिकायत दी थी जिसने एक प्राथमिकी दर्ज की और उसे इस आधार पर बुढाना पुलिस थाने भेज दिया कि अपराध का जो स्थान दर्शाया गया है वह इस पुलिस थाने के क्षेत्राधिकार में आता है।

उन्होंने कहा कि आलिया ने अपने बयान में 2012 में अभिनेता के भाई मिन्हाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा परिवार के एक सदस्य से छेड़छाड़ का अपना आरोप भी दोहराया। सिंह के अनुसार आलिया ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने छेड़छाड़ की घटना के बारे में अपने ससुराल वालों को अवगत कराया था लेकिन परिवार वालों ने उन्हें चुप रहने और मामले को परिवार के भीतर ही सुलझाने के लिए कहा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोविड-19 लॉकडाउन के कारण मुंबई से बुढाना में अपने पैतृक स्थान लौट आए थे और तब से यहीं रह रहे हैं। उनके परिवार के सूत्रों ने हालांकि कहा कि जब आलिया अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने आयी तब अभिनेता अपने आवास पर मौजूद नहीं थे और वह देहरादून में थे। अभिनेता के परिवार के सदस्यों ने आलिया के आरोपों से इनकार करते हुए कहा, ‘‘वह परिवार के किसी सदस्य से मिलने के लिए घर नहीं आयीं।” (एजेंसी)