नीना गुप्ता ने सहा प्यार में टॉर्चर, हुई है डोमेस्टिक वायलेंस की शिकार

मुंबई, कुछ सालों पहले सोशल मीडिया से काम की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज काफी फेमस हो गयी है. लोगो को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है. हाल ही में रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म

मुंबई, कुछ सालों पहले सोशल मीडिया से काम की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज काफी फेमस हो गयी है. लोगो को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है. हाल ही में रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ में नीना गुप्ता का अहम किरदार में नजर आयी थी.इस फिल्म में एक बार फिर नीना गुप्ता माँ के किरादर में नजर आयी है. आपको जानकर हैरानी होगी की माँ के किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस ने प्यार में टॉर्चर भी सहा है.
 
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ बातें बताई. इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि आप हेमशा से ही इतनी स्ट्रांग है. तो आपके लिए फेमिनिजम क्या है. इस सवाल का जवाब देते हुए नीना ने कहा, सच बताऊ तो फेमिनिजम कुछ नहीं है, यह सब बकवास है, आप लोगो को लगता है की मैं बहुत स्ट्रांग हूँ. लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं है. आप में से कोई भी मेरी जिंदगी के बारे में कुछ नहीं जानता.
 
आगे नीना ने कहा, जब मैं अपने जिंदगी की पर किताब लिखूंगी तब ही मेरी जिंदगी के कुछ राज आप सब के सामने आएंगे. क्या आप को पता है मुझे भी प्यार में धोखा मिला है. मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे टॉर्चर किया, मैं भी डोमेस्टिक वॉयलेंस की शिकार हुई हूँ. मैं भी बाकि दूसरी औरत की तरह हूँ. हालांकि , मैंने हार नहीं मानी और अपने जिंदगी की फिर से नये तरीके से शुरुआत की है. मैंने अपनी पुराणी बातों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना सिख लिया है.
 
नीना गुप्ता अपने फैशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है. उनको कपड़ों, जूलरी वगैरह की बहुत शौक है. आपको बता दे कि, नीना गुप्ता आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में नजर आने वाली है.