neha-kakkar-dance-on-ludo-song-with-melvin-louis-video-viral

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Loading

मुंबई. फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी सुरीली आवाज़ से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जितनी अच्छी सिंगर हैं, उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहने की कोशिश करती हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर वीडियोस शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वायरल हुए वीडियो में नेहा कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में नेहा (Neha Kakkar) और मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ‘लूडो’ (Ludo Song)’ गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। नेहा (Neha Kakkar) का यह वीडियो फिल्मी डांसर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। 

नेहा (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो मल्टीटैलेंटेड सिंगर ने हाल ही में अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ एक गाना गया है। इस गाने ने रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। इसके अलावा, नेहा (Neha Kakkar) ने कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी गाने गाकर सबका दिल जीता है।