neha-kakkar-shares-roka-video-with-rohanpreet-singh

इसी बीच नेहा (Neha Kakkar) ने एक वीडियो शेयर किया है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक, नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) जल्द ही रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी करने वाली हैं। वहीं, दोनों के वेडिंग कार्ड्स की तस्वीरें भी लिक हुई थीं। इसी बीच नेहा  (Neha Kakkar) ने एक वीडियो शेयर किया है। 

हाल ही में नेहा (Neha Kakkar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा  (Neha Kakkar) के साथ रोहनप्रीत नज़र आ रहे हैं। वीडियो में नेहा  (Neha Kakkar)और रोहनप्रीत सोफे पर बैठे, हाथों में हाथ डाले बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं, नेहा (Neha Kakkar) की गोद में एक गिफ्ट का बास्केट दिखाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The day he made me meet His Parents and Family ♥️😇 Love You @rohanpreetsingh 🥰 #NehuPreet

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

नेहा (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘वो दिन जब उसने मुझे उसके पर‍िवार से मिलवाया। लव यू रोहनप्रीत सिंह’। वहीं, रोहनप्रीत ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि ये दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है। तुम्हारा हाथ थाम कर मुझे पूरी दुनिया मिल गई। आख‍िरी दम तक तुम्हें प्यार करूंगा’। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Two days for #NehuDaVyah 🥰😇 @rohanpreetsingh ♥️ #NehuPreet My Outfit is by @aachho Styled by- @stylebyoutro Bangles : @truptisartsandcrafts

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

बता दें कि, हाल ही में सोशल मीडिया पर नेहा के एक फैन क्लब ने इन दोनों की शादी का कार्ड शेयर किया था। जिसके मुताबिक, नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को पंजाब में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Repost by @gosipgiriblog @nehakakkar @rohanpreetsingh #NehaKakkar #RohanPreetSingh #NehuDaVyah #NehuPreet

A post shared by Preeti sahu (@neheartpreeti) on