neha-kakkar-special-performance-for-husband-rohanpreet-singh-watch-video

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस शादी में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत का परिवार और कुछ दोस्त मौजूद थे। शादी के बाद पंजाब में एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फैंस उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

शादी की रस्मो के लिए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत गुलाबी कलर के कपड़ो में नज़र आए थे। रोहनप्रीत ने गुलाबी शेरवानी पहनी थी जबकि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गुलाबी लहंगा पहना था। इसके बाद के कार्यक्रम में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने लाल कलर का लहंगा पहना था। वहीं, शादी के बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत के लिए ‘मिले हो तुम हमको’ गाना गाया और डांस भी किया।  

बता दें कि रोहनप्रीत सिंह भी एक सिंगर हैं। वह रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में दिखाई दिए थे। इस शो में उन्होंने शहनाज गिल से शादी के लिए पूछा था। वहीं, हाल ही में उन्होंने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ एक एल्बम में काम किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happiness 😍❤️ @nehakakkar #nehakakkar @rohanpreetsingh #rohanpreetsingh #Nehurohu #NehuPreet #wedding

A post shared by Pallavi 😇 (@neheart_pallavi) on