new-member-came-to-ayushmann-khurrana-house-tahira-kashyap-welcomed

ताहिरा और आयुष्मान को दो बच्चे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के घर पर एक नन्हा मेहमान आया है। ताहिरा और आयुष्मान को दो बच्चे हैं। जिसके बाद अब उनके घर एक नए सदस्य की एंट्री हुई है। ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने सोशल मीडिया पर इस नए सदस्य की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। ताहिरा ने जिस नए सदस्य की तस्वीर शेयर की है वह उनकी नई पेट है, जिसका नाम ‘पीनट’ है।

ताहिरा (Tahira Kashyap) ने पीनट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे परिवार का नया सदस्‍य। ये एक लड़की है और इसका नाम पीनट है…हमें पीनट बेहद ही पसंद आई है!’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

ताहिरा (Tahira Kashyap) ने आगे बताया कि, ‘पीनट की एक कहानी भी है। जिस व्यक्ति ने हमारी मदद की पीनट को लेने में, उन्होंने बताया कि “पहले मेल डॉग्स को ही लिया जाता है तो कोई बात नहीं, पीनट का भाई कितना प्यारा था, लेकिन पीनट कभी भी हमारी सेकंड चॉइस नहीं थी। प्लीज स्वागत करें।’

ताहिरा (Tahira Kashyap) के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, ताहिरा इस तस्वीर में पीनट के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं। बता दें कि, आयुष्मान और उनका परिवार इस समय चंडीगढ़ में है।

वहीं, आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आयुष्मान के साथ वाणी कपूर भी इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है।