not-disappointed-at-not-getting-to-act-in-more-hindi-films-shruti-haasan

लोकप्रिय अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने कहा है कि वह बॉलीवुड की और अधिक फिल्मों में अभिनय नहीं करने से परेशान और मायूस नहीं हैं।

चेन्नई. लोकप्रिय अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने कहा है कि वह बॉलीवुड की और अधिक फिल्मों में अभिनय नहीं करने से परेशान और मायूस नहीं हैं। उन्होंने 2009 में हिंदी फिल्म ‘लक’ से उन्होंने बॉलीवुड में पदार्पण किया था। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ साल 2017 में रिलीज हुई थी।

बहुमुखी अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपना मुकाम स्थापित किया है और तमिल तथा तेलुगु भाषा में कई कामयाब फिल्में दीं हैं। उनसे पूछा गया कि क्या और अधिक हिंदी फिल्मों में अभिनय नहीं कर पाने के कारण वह निराश हैं तो अभिनेत्री ने कहा, ” मैं निराश नहीं हूं। मैं उन सभी फिल्मों के लिए खुश हूं जो मैंने सभी भाषाओं में की हैं। ” वह लॉकडाउन की पाबंदियों में ढील के बाद सेट पर वापस आ गई हैं लेकिन उन्हें यह सब अब अजीब सा लग रहा है।

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने पीटीआई-भाषा से कहा, “यह निश्चित तौर पर अजीब सा अनुभव है। करीब छह महीने तक अकेले रहने के बाद पहले मैंने एक लघु फिल्म के लिए शूटिंग की। ” उन्होंने कहा, “कुल मिलाकर मेरा मानना है कि हम सुरक्षा की व्यवस्था में सुधार कर सकते हैं, खासकर फिल्म के सेट पर जहां बड़ी संख्या में लोग होते हैं।”

अभिनेत्री हैदराबाद में तेलुगु फिल्म ‘क्रैक’ की शूटिंग कर रही हैं। गोपीचंद मलिनेनी निर्देशित फिल्म में रवि तेजा मुख्य किरदार में हैं।