Not working during lockdown was stressful Salman-khan

मार्च में लॉकडाउन लागू होने से पहले सलमान (Salman Khan) फिल्म 'राधे' की शूटिंग कर रहे थे।

मुंबई. अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू किया गया लॉकडाउन उनके लिए ”तनावपूर्ण” रहा क्योंकि इसके चलते उन्हें जबरन करीब छह महीने की छुट्टी मनानी पड़ी। मार्च में लॉकडाउन लागू होने से पहले सलमान (Salman Khan) फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग कर रहे थे।

अब वह रियल्टी शो ”बिग बॉस” के होस्ट के तौर पर वापसी करेंगे। ‘कलर्स’ चैनल के शो को लेकर आयोजित ऑनलाइन प्रेसवार्ता में खान ने कहा कि अनिवार्य अवकाश के बाद वह काम पर लौटने को लेकर खुश थे।

उन्होंने कहा, ” पिछले छह महीने में काम नहीं करना मेरे लिए सबसे अधिक तनावपूर्ण रहा है। मैंने पिछले 30 वर्षों में भी इतनी छुट्टियां नहीं मनायीं। हालांकि, मुझे जबरन यह अवकाश लेना पड़ा।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#StaySafe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

54 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि इससे पहले उन्होंने साल के अंत में छुट्टी मनाने का निर्णय लिया था लेकिन अब बिग बॉस कार्यक्रम को लेकर उनकी प्रतिबद्धता के चलते उन्हें इन तय छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी। लॉकडाउन की घोषणा होने पर सलमान खान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस चले गए थे। इस पर खान ने कहा कि माता-पिता की सेहत के मद्देनजर उन्होंने यह निर्णय लिया था जोकि उनके साथ बांद्रा के अपार्टमेंट में रहते हैं।