विनोद खन्ना के बेटे की न्यूड फोटो देख लोगों ने शुरू की ट्रोलिंग, देखें तस्वीर

मुंबई: सेमी-न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना एकाएक सुर्खियों में आ गए हैं। फोटो में राहुल शीशे के साथ पोज़ देते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो में उनकी हॉटनेस तो भरपूर नज़र

मुंबई: सेमी-न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना एकाएक सुर्खियों में आ गए हैं। फोटो में राहुल शीशे के साथ पोज़ देते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो में उनकी हॉटनेस तो भरपूर नज़र आ रही है लेकिन वह इस तस्वीर की वजह से अब ट्रोल होना भी शुरू हो गए हैं। बाथरोब पहने हुए सेमी-न्यूड फोटो पोस्ट के साथ राहुल ने कैप्शन में लिखा है कि “मुझे लगता है कि यहां एक सीख है सही समय पर सही जगह होना।” इस पोस्ट के बाद फैन्स ही नहीं उनके दोस्तों यानि बॉलीवुड की कई और हस्तियों ने भी उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं।

गौरव कपूर ने लिखा, पूरी दुनिया में जितनी भी महिलाएं और पुरुष हैं, वे सब इस फोटो को देखकर थोड़े प्रेग्नेंट से पूरे प्रेग्नेंट होने वाले हैं। ये एक ग्लोबल मेडिकल इमरजेंसी है। करण जौहर ने भी फोटो देखकर लिखा अह….। वही अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने लिखा- मैंने भी इस बेबीडॉल को कॉपी करने की कोश‍िश की। ऐसा करने पर कुछ लोगों ने नौकरी छोड़ दी और शहर छोड़कर चले गए और वो यहां आसपास भी नहीं थे, उन्होंने बस इसके बारे में सुना था। 

पूजा ढ़िंगरा ने लिखा कि क्या आप इंटरनेट पर तबाही लाने की कोशिश कर रहे हैं? पूजा के इस कमेंट पर मलाइका अरोड़ा ने लिखा- मुझे लगता है वो मिरर तोड़ने की कोश‍िश कर रहा है।