pooja-bhatt-tweet-viral-drugs-she-writes-people-use-drugs-make-pain-living-go-away

एक्ट्रेस और निर्माता पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने एक ट्वीट में आर्थिक और मानसिक रूप से कमजोर लोगों पर एक सवाल पूछा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) मौत मामले में एनसीबी (NCB) ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस और निर्माता पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने एक ट्वीट में आर्थिक और मानसिक रूप से कमजोर लोगों पर एक सवाल पूछा है। पूजा (Pooja Bhatt)ने पूछा, “जो अपना दुख कम करने के लिए ड्रग्स लेते हैं। ऐसे लोगों की कौन परवाह करता है और उनकी समस्याओं को कौन जानता है।”

पूजा (Pooja Bhatt) ने एक ट्वीट में लिखा, “क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम हाशिये पर रहते हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि जीवन का दर्द दूर हो जाए? जो सपने देखने के लिए बहुत ही पस्त और टूटे हुए होते हैं, लेकिन गरीबी और विद्रोह के बीच ऐसी चीज़ों का पीछा करते हैं? उनके पुनर्वास में किसी को कोई दिलचस्पी है?”

पूजा भट्ट  (Pooja Bhatt)अपने बेबाक स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, निर्माता हंसल मेहता के ट्वीट का जवाब देते हुए पूजा ने कलाकारों को बदनाम करने वालों को फटकार लगाई। पूजा (Pooja Bhatt)ने लिखा- ‘मैं हंसल मेहता से सहमत हूं कि कोई भी अभिनेता छोटा नहीं होता। लोग सिर्फ दूसरों को निचा दिखाने के लिए वर्कआउट एक्टर,  बी या सी ग्रेड एक्टर जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते है।