Poonam Pandey decides to break 14-day-old marriage, narrates her objections

-गीता आंब्रे

मुंबई. अपने बॉल्ड अंदाज़ के लिए सुर्खियों में रहनेवाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. 10 सिंतबर को फिल्म प्रोड्यूसर सैम बॉम्बे से पूनम ने चुपचाप शादी रचाई. लेकिन अब यह शादी टूटने की कगार पर है. सोमवार देर शाम पूनम के पति सैम बॉम्‍बे को एक्ट्रेस संग मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप में गोवा की कानाकोना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बता दें कि यह कपल इन दिनों गोवा में हनीमून पर है। एक्ट्रेस यहां किसी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं। गोवा में कपल के बीच झगड़ा हुआ और मामला पुलिस तक जा पहुंचा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Having the best honeymoon 🙂

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

पूनम का कहना है कि, ‘यह अच्छा फैसला नहीं रहेगा इस इंसान के पास दोबारा जाने का, जिसने आपको जानवर की तरह पीटा हो.’ पूनम ने अपने पति पर मारपीट और शोषण का इल्ज़ाम लगाया है. जिसके बाद सैम बॉम्बे को गिरफ्तार किया गया, हालांकि बाद में सैम को बेल मिल गई थी. इसके बाद पूनम ने तय किया कि वो अपनी शादी तोड़ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Should I ask him to tie me up and play with me?

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे ने बताया कि गोवा में सैम और उनके बीच किसी बात पर बहस हुई और यह बहस जब बढ़ गई तो सैम ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया. पूनम ने आरोप लगाया है कि सैम ने उसे चोक किया, उनका गला बुरी तरह से दबाया. इसके अलावा सैम ने पूनम के मुंह पर घूसा भी मारा और बेड के कोने पर पूनम का सिर दे मारा. पूनम ने आगे कहा कि सैम ने उन्हें असॉल्ट किया दर्द दिया. जिसके बाद पूनम कमरे से बाहर भाग आई. जिसके बाद हॉटेल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

पूनम ने आगे बताया कि सैम के साथ वो 3 साल से रिलेशनशिप में है. वह कई बार अस्पताल में हुआ करती थी. उन्हें लगता था कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. इसलिए वह अब्यूजिव रिलेशनशिप में भी रहीं. पूनम का कहना है कि सैम में इंसिक्योरिटी और पोजोसिवनेस थी. ऐसे में जब मामला हाथ से निकलने लगा तो वह यह सब सह नहीं पाई. अब पूनम ने सैम से अपना शादी का रिश्ता भी तोड़ने का फैसला कर लिया है.