पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के बीच हो गई सुलह ?

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे (Poonam Pandey) के बारे में खूब चर्चा होने लगी।

मुंबई. एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पूनम का करियर और निजी ज़िंदगी भी विवादों से भरी हुई है। कुछ हफ़्ते पहले पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने सैम बॉम्बे (Sam Bombay) संग शादी रचाई थी। शादी के बाद पूनम (Poonam Pandey) ने सैम (Sam Bombay)पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इसके बाद सैम (Sam Bombay)के ख़िलाफ़ FIR तक दर्ज करवाई गई थी। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे (Poonam Pandey) के बारे में खूब चर्चा होने लगी। 

हाल ही में पूनम (Poonam Pandey) के पति सैम (Sam Bombay)ने शादी की एक तस्वीर शेयर की है। हालांकि सैम (Sam Bombay)ने इस तस्वीर के कैप्शन में कोई मैसेज तो नहीं लिखा है। इस पोस्ट के बाद अब हर कोई सवाल खड़े कर रहा है कि क्या पूनम और सैम के बीच सब कुछ ठीक हो गया ? पिछले कुछ दिनों से पूनम और सैम के बीच विवाद चल रहा है। तो क्या अब पूनम और सैम के बीच मामला सुलझ गया है? हालांकि, इस तस्वीर पर अभी तक पूनम पांडे ने रिएक्ट नहीं किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले पूनम पांडे (Poonam Pandey)ने बताया था कि सैम (Sam Bombay)ने उनके साथ खूब मारपीट की थी। पूनम (Poonam Pandey)ने आगे बताया कि यह सब उनके साथ डेढ़ साल से हो रहा था, लेकिन उन्हें लगा था कि शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा। शादी के बाद भी सैम ने पूनम(Poonam Pandey)के साथ मारपीट की। इसके बाद पूनम (Poonam Pandey)ने सैम के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। पूनम (Poonam Pandey)ने ये भी बताया है कि सैम उन से अपनी शिकायत वापस लेने की अपील कर रहे हैं।