producer-ramesh-taurani-tests-positive-for-covid19

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan Corona Positive) के प्रवक्ता ने भी बुधवार को अभिनेता के संक्रमित होने की पुष्टि की थी।

    मुंबई. फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani Corona Positive) ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है और उनका इलाज चल रहा है।

    तौरानी (Ramesh Taurani) ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली है और उन्हें ‘जल्द’ ठीक होने की उम्मीद है।

    उन्होंने लिखा, ‘‘ मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं और मैंने बृहन्मुंबई नगर निगम को इसकी जानकारी दे दी है, सभी एहतियाती कदम उठा रहा हूं और ठीक होने के लिए दवाई ले रहा हूं। अगर आप पिछले दो सप्ताह में मेरे सम्पर्क में आए हैं, तो जांच करा लें। मैं कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ले चुका हूं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ठीक हो जाउंगा। ”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ramesh Taurani (@rameshtaurani)

    सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan Corona Positive) के प्रवक्ता ने भी बुधवार को अभिनेता के संक्रमित होने की पुष्टि की थी। वह पृथक-वास में रह रहे हैं।कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, रणबीर कपूर और सतीश कौशिक जैसे अभिनेता भी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।मुंबई में मंगलवार को कोविड-19 के 3,512 नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमण के मामले बढ़कर 3,69,426 हो गए थे।