punjab-zirakpur-lawyer-sends-legal-notice-to-kangana-ranaut-demanding-an-apology-over-her-tweet

जिसके बाद अब कंगना की मुसीबत बढ़ गई है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खिेयों में रहती हैं। वह अक्सर देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करती हैं। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने किसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए अपनी राय व्यक्त की थी। जिसके बाद अब कंगना की मुसीबत बढ़ गई है।

दरअसल, कुछ दिनों से कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं।इसी दौरान कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करते हुए एक महिला आंदोलकारी को शाहीनबाग वाली ‘दादी’ को बिलकिस बानो बताया था। अब कंगना के ट्वीट को लेकर पंजाब के एक वकील ने लीगल नोटिस जारी किया है। पंजाब में ज़ीरकपुर के वकील ने कंगना(Kangana Ranaut) को कानूनी नोटिस भेजा है। इसी के साथ वकील ने कंगना से कहा कि वह अपने ट्वीट के लिए माफ़ी मांगे। 

बता दें कि, कंगना (Kangana Ranaut) ने दादी के नाम से जानी जाने वाली 90 वर्षीय बिलकिस बानो पर हमला करते हुए ट्वीट किया था, जिसे बाद में फेक पाए जाने पर उन्होंने डिलीट कर दिया। कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, ‘हाहाहा…यह वही दादी हैं, जिन्हें टाइम मैग्जीन में भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। यह तो 100 रुपये में अवेलेबल हैं। पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनेशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आवाज उठा सके।’