r-seenu-ramasamy-tamil-director-says-life-in-danger-amid-muttiah-muralitharan-biopic

तमिल फिल्मों के निर्देशक सीनू रामासामी ( Seenu Ramasamy ) ने बुधवार को कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी से मदद की गुहार लगाई।

Loading

चेन्नई. तमिल फिल्मों के निर्देशक सीनू रामासामी ( Seenu Ramasamy ) ने बुधवार को कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी से मदद की गुहार लगाई। इसे श्रीलंकाई क्रिकेट खिलाड़ी मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800′ पर उपजे विवाद के नतीजे के तौर पर देखा जा रहा है। अभिनेता विजय सेतुपति के साथ कई फिल्मों में काम करने वाले निर्देशक ने कहा कि उनके और सेतुपति के बीच दरार उत्पन्न करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

मुरलीधरन के जीवन पर आधारित फिल्म ‘800′ पर विरोध के स्वर उठने के बाद सेतुपति इसमें काम करने से पीछे हट गए थे। रामासामी उन तमिल हस्तियों में से हैं जिन्होंने फिल्म में अभिनय करने से सेतुपति के मना करने के प्रकरण पर चिंता जाहिर की थी।

बुधवार को रामासामी ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे लगता है कि मेरी जान को खतरा है।”उन्होंने लिखा, “मुख्यमंत्री महोदय को मेरी सहायता करनी चाहिए। तत्काल।” बाद में उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि विवाद के चरम पर होने के दौरान सेतुपति ने उन्हें बताया था कि बायोपिक निर्माण करने वाली कंपनी ने खुद पीछे हटने की बात कही थी। रामासामी ने कहा, “मामला समाप्त हो चुका था।”

उन्होंने कहा कि बाद में उन्होंने सेतुपति से मुलाकात भी की थी। इससे पहले उन्होंने कहा था, “विजय सेतुपति को विश्वभर के तमिल पसंद करते हैं जिनमें ईलम तमिल (श्रीलंका में) भी शामिल हैं। लेकिन ऐसी छवि बनाई जा रही है जैसे मैंने अभिनेता के खिलाफ बयान दिया। मुझे रात में व्हाट्सऐप कॉल और एसएमएस आ रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “वह (कॉल करने वाले) मुझे धमकी दे रहे हैं।” उन्होंने कहा कि अज्ञात लोग उन्हें कॉल कर के गालियां दे रहे हैं। रामासामी ने कहा कि बहुत से तमिलों ने सेतुपति से फिल्म में काम न करने का “केवल अनुरोध किया” और किसी ने उन पर दबाव नहीं डाला।

उन्होंने कहा, “कुछ लोग विजय सेतुपति और मेरे बीच दरार पैदा करना चाहते हैं।” रामासामी ने कहा कि सेतुपति को मामले की जानकारी है और उन्होंने परेशान न होने को कहा है। रामासामी ने कहा कि वह इस मामले की शिकायत पुलिस से करेंगे।(एजेंसी)