radhika-apte-says-she-does-not-believe-in-the-institution-of-marriage

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने कहा कि उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से इसलिए शादी की ताकी उन्हें वीजा मिल जाए।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए फैंस के बीच खासा लोकप्रिय हैं। राधिका आप्टे (Radhika Apte) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।हाल ही में राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है। राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने कहा कि उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से इसलिए शादी की ताकी उन्हें वीजा मिल जाए। 

दरअसल, इन दिनों राधिका आप्टे (Radhika Apte) लंदन में अपने पति के साथ हैं। हाल ही में राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने विक्रांत मैसी के साथ लाइव चैट की। इस दौरान उन्होंने अपने शादी  बातों का खुलासा किया। विक्रांत जब राधिका आप्टे (Radhika Apte) से पूछते हैं कि आपने शादी कब की? तब राधिका आप्टे (Radhika Apte) कहती है कि ‘तब जब मुझे एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा मिलना आसान हो जाता है। मुझे लगता है कि यहां कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए।’ 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Say hello to Netflix’s new Massey-iah. #VikFlix @netflix_in @radhikaofficial

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

आगे राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने कहा, ‘मैं मैरिज पर्सन नहीं हूं और मुझे इसमें ज्यादा विश्वास भी नहीं है। मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि वीजा बहुत बड़ी समस्या थी और हम एक-साथ रहने चाहते थे।’राधिका आप्टे (Radhika Apte) और विक्रांत का यह लाइव चैट का वीडियो नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। 

राधिका आप्टे (Radhika Apte) की काम की बात करे तो वह आखिरी बार ‘रात अकेली है’ में नज़र  आई थीं। इस फिल्म में राधिका आप्टे (Radhika Apte) के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य लीड रोल में नज़र आये थे।