rahul-roy-says-i-am-recovering-will-be-back-soon

अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) को 27 नवम्बर को मस्तिष्काघात के बाद ‘नानावती अस्पताल' के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

मुंबई. अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) ने सोमवार को कहा कि उनके ‘‘स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है” और साथ ही दुआओं के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया। अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy)  को 27 नवम्बर को मस्तिष्काघात के बाद ‘नानावती अस्पताल’ के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। रॉय (Rahul Roy) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी अपने प्रशंसकों को दी। इस वीडियो में उनकी बहन प्रियंका उनके साथ नजर आ रही हैं। 

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘ मेरे स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। अपने दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों, जो मेरे परिवार की तरह ही हैं…उनका मेरे लिए प्रार्थनाएं करने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। जल्द तंदरुस्त हो जाऊंगा। आप सभी को स्नेह।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

अभिनेता की बहन ने भी वीडियो में शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने वीडियो में कहा, ‘‘ वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार का साथ देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। कनाडा में रहने वाले हमारे भाई रोहित की ओर से भी शुक्रिया। यह देखकर काफी खुशी हुई कि आप हमारे भाई से कितना प्यार करते हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

रॉय ने साल 1990 में आई सुपरहिट फिल्म ”आशिकी” से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्मकार महेश भट्ट के साथ ‘जुनून’ और ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था। वह लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन (2006 में) के विजेता भी हैं।