राखी चली चाइना Coronavirus को खत्म करने, देखे विडियो

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अब एक बार फिर चर्चा में है। देश में कोई भी समस्या आए तो सरकार से पहले राखी सावंत को इसकी चिंता होने लगती हैं। अब राखी कोरोनावायरस के लिए चिंतित नज़र आ रही हैं। राखी ने

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अब एक बार फिर चर्चा में है। देश में कोई भी समस्या आए तो सरकार से पहले राखी सावंत को इसकी चिंता होने लगती हैं। अब राखी कोरोनावायरस के लिए चिंतित नज़र आ रही हैं। राखी ने एक विडियो पोस्ट किया जिसमे वह प्लेन में बैठी नज़र आ रही हैं। उन्होंने विडियो के कैप्शन में लिखा है मैं चाइना जा रही हूं कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत ने कहा है कि वायरल को खत्म करने के लिए उन्होंने नासा से स्पेशल दवाई मंगवाई है। इस दवाई की मदद से वह चीन जाकर कोरोनावायरस को खत्म करने वाली हैं। इस वीडियो के बाद उन्होंने एक ओर क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वह चीन पहुंच गई है और वायरस खत्म होने वाला है। 

इससे पहले भी कई सामाजिक मुद्दों को लेकर राखी विडियो पोस्ट कर चुकी हैं। राखी ने यह विडियो देश में हो रहे रेप मामलो को देखते हुए बनाया था। इस वीडियो में उन्होंने अपनी पैंटी के ऊपर कमर पर जंजीर और ताला लगा लिया और हिन्दुस्तान की लड़कियां को रेप से बचने की सलाह देने लगी। राखी सावंत ने एक वीडियो के जरिए बिना मी टू कैंपेन और यौन शोषण का जिक्र करते हुए इशारों में उसकी बात की है और खुद को साइंटिस्ट बताते हुए कहा कि इससे बचने का रास्ता वो निकाल लाई हैं और फिर वीडियो में वो अपनी कमर दिखाती हैं जहां जंजीर और ताला के नीचे अंडर गारमेंट दिखता है।