rana-daggubati-emotional-video-as-he-opens-about-his-critical-health-condition-at-chat

हाल ही में राणा (Rana Daggubati) शादी के बंधन में बंधे हैं।

मुंबई. साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में भल्लालदेव की भूमिका में नज़र आने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है। हाल ही में राणा (Rana Daggubati) शादी के बंधन में बंधे हैं। हालांकि, बिता साल उनके लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है। हाल ही में राणा ने एक चैट शो में अपनी बिगड़ी सेहत के बारे में चर्चा की। 

हाल ही में राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के चैट शो ‘सैमजैम’ में पहुंचे थे। इस शो में वह सामंथा के साथ मस्ती करते हुए नज़र आये। लेकिन, जब सामंथा कहती हैं कि हमें आपके बारे में कुछ क्रिटिकल जानकारी मिली है। उस समय राणा अपनी सेहत के बारे में बताते हुए भावुक हो जाते हैं।

चैट शो के दौरान राणा (Rana Daggubati) ने कहा ‘जिंदगी में जब तेजी से आगे बढ़ रही होती है, तभी एक समय समय आया है जब उसपर अचानक ब्रेक लगता है। जिंदगी फास्ट फॉरवर्ड मोड में चल रही थी अचानक पॉज बटन आ जाता है। मुझे ब्लड प्रेशर की समस्या थी और हार्ट के चारों ओर कैल्सिफिकेशन (पत्थराना) होने की वजह से काफी दिक्कत हो गई। इसके साथ ही मेरी दोनों किडनी फेल हो गई। इस स्थिति में 70 प्रतिशत स्ट्रोक का खतरा था वहीं 30 प्रतिशत जान का खतरा था।’

राणा (Rana Daggubati) यह सब बताते हुए काफी भावुक हो जाते हैं। राणा की बातें सुनकर सामंथा और स्टूडियो में मौजूद दर्शक भी काफी भावुक हो जाते हैं। तभी सामंथा बताती है कि उन्होंने देखा था कि राणा दग्गुबाती को किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था।

बता दें कि अगस्त 2019 राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की हॉस्पिटल से एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें वह बेहद कमजोर नज़र आ रहे थे। इसके बाद खबर आई थी कि राणा ने किडनी ट्रांसप्लांट कराया है। हालांकि, एक्टर ने इन सारी बातों को अफ़वाह बताकर ख़ारिज कर दिया था।