Rashmi Rocket-actress-taapsee-pannu-did-push-ups-in-the-middle-of-rann-of-kutch

इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एथलीट की भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों ‘रण ऑफ कच्छ’ (Rann Of Kutch) में अपनी आने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) की शूटिंग कर रही हैं। तापसी फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में तापसी ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तापसी (Taapsee Pannu) पुश अप्स (Push ups) करती दिखाई दे रही हैं। 

तापसी की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एथलीट की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में तापसी के साथ एक्टर अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पैन्यूली भी दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कुछ पुश अप्स भी मार लिए जाएं, लेकिन तभी पता चला कि चेहरा तो दिख ही नहीं रहा।  मेरे बालों के वजह से मेरा चेहरा नहीं दिख रहा है। अपना सिर थोड़ा सा घुमा लेना जरूरी है ताकि लोग पहचान सकें कि वीडियो में आप ही हैं। थोड़े और पुश अप्स करने पर पता चला कि कुछ नहीं होने वाला चलो अपना बोरिया बिस्तर बांधो और चलते बनो। स्टोरी का सार ये है कि अगली बार इससे अच्छी एक्टिविटी करनी है।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

मालूम हो कि तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ इसी साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के अलावा, तापसी पन्नू फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक बताई जा रही है। इस फिल्म में तापसी, मिताली राज के किरदार में दिखाई देंगी।