raveena-tandon-came-for-help-malviya-nagar-baba-ka-dhaba-says-whoever-eats-here-sends-me-pic

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों को ऑफर दिया है।

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में के एक बुजुर्ग शख्स रोता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, इस शख्स के ढाबे पर कोई भी खाना खाने नहीं जाता। ऐसे में इस बुजुर्ग शख्स को अपना गुजारा करना मुश्किल हो रहा है। इसी बीच अब बॉलीवुड स्टार्स इस बुजुर्ग की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों को ऑफर दिया है। 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इन वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “बाबा का ढाबा, दिल्ली वालों, दिल दिखाओ। जो भी यहां खाना खाएगा, अपनी एक फोटो मुझे जरूर भेजें, मैं उस तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मैसेज शेयर करूंगी।” रवीना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रवीना के इस ट्वीट पर कई लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

रवीना (Raveena Tandon) के अलावा बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बुजुर्ग की मदद करने के लिए अपील की हैं। वहीं, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने भी वीडियो को शेयर करते हुए बुजुर्ग शख्स की मदद करने की अपील की हैं। 

‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) के इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स रोते हुए नज़र आ रहे हैं। क्योंकि ग्राहक न होने के कारण वह पूरी तरह से टूट चुके हैं।ऐसे में एक शख्स उन्हें दिलासा देने की कोशिश कर रहा है। वहीं,इस वीडियो में शख्स ने पनीर की सब्जी भी दिखाई और उसकी तारीफें भी कीं।